नवनिर्वाचित अध्यक्षों तथा सभासदों ने पद एवं गोपनीयता की शपथ

नवनिर्वाचित अध्यक्षों तथा सभासदों ने पद एवं गोपनीयता की शपथ

जनपद में प्रशासन की मौजूदगी में शपथ ग्रहण समारोह हुआ संपन्न

 

बलरामपुर-: जिले के दो नगर पालिका एवं नवगठित नगर पंचायत गैसड़ी के नवनिर्वाचित अध्यक्षों तथा सभासदों ने शनिवार को पद एवं गोपनीयता की शपथ ली। जनप्रतिनिधियों ने नगर की समस्याओं का निराकरण प्राथमिकता से कराने का भरोसा दिलाया। साथ ही शपथ ग्रहण समारोह की सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन मुस्तैद रहा। शनिवार देर शाम शपथ ग्रहण का कार्यक्रम संपन्न हुआ।
वही नगर पालिका बलरामपुर का शपथ ग्रहण कार्यक्रम बलरामपुर होटल पुराना ज्योति टाकीज में आयोजित किया गया। एसडीएम सदर राजेन्द्र बहादुर ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष डॉ. धीरेन्द्र प्रताप सिंह धीरू एवं 25 वार्डों के सभासदों को शपथ दिलाया। शपथ के पश्चात नवनिर्वाचित अध्यक्ष ने लोगों को अपनी प्राथमिकताएं बताते हुए कहा कि नगर में ड्रेनेज व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है,सड़कें मरम्मत योग्य हो चुकी है। जगह-जगह लगे कूड़े के ढेर सफाई व्यवस्था की पोल खोल रहे हैं। नगर में बच्चों के मनोरंजन के लिए कोई सुरक्षित पार्क नहीं है। उन्होंने नालों की साफ सफाई कराकर ड्रेनेज व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने की बात कही। इसके अलावा वार्डों की साफ सफाई, कूड़ा निस्तारण व क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत अतिशीघ्र कराने का दावा किया।
नगर पालिका अध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप सिंह धीरू ने कहा कि नगर के विकास के लिए हरसम्भव प्रयास किया जाएगा। सदर विधायक पलटूराम ने कहा कि 23 साल बाद इस बार नगर में भाजपा की सरकार बनी है। उन्होंने नगर में भाजपा की सरकार बनाने में धन्यवाद ज्ञापित किया। कहा कि नगर के विकास के लिए शासन की ओर से जो भी योजनाएं संचालित होंगी उनका लाभ सभी को दिलाया जाएगा। बलरामपुर में अब ट्रिपल इंजन की सरकार बन चुकी है। 23 वर्षों का इंतजार समाप्त हो चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *